हिन्दी English


1) इस्लामी घोषणा पत्र (Islamist Manifesto)

दूर नहीं दिल्ली का ताज ।  होगा जब इस्लामी राज।।

गत कुछ दिवस पूर्व एक ट्रेन पर एक देवबन्दी मौलाना से मेरी भेँट होगयी । स्वाभाविक है की उत्तर प्रदेश के चुनाव पर चर्चा प्रारम्भ हो गई । चर्चित के दौरान मैंने मोदी जी कुछ प्रशंसा कर दी । उन्होंने अपने लगभग10 साथी मौलानाओं के साथ मोदी की निंदा प्रारम्भ कर दी ।मैंने जब निंदा का कारण पूंछा कि भाई आपलोग मोदी से इतने क्यों नाराज हैं जबकि मोदी "सबका साथ सबका विकास " की बात करते हैं ।उन्होंने प्रश्न किया इसमें मोदी ने मुसलमानों के लिए क्या कहा ? क्या सबका विकास में मुस्लिम नहीं शामिल हैं । उन्होंने स्पष्ट कहा कि संविधान हमें विशेष अधिकार देता है । उसके अनुपालन में मोदी ने अन्य " सेकुलर दलों की भांति मुस्लिम हितों "के लिए अलग से क्या योजनाएं बनाई है?
मैंने कहा कि "क्या मुस्लिम हित हिन्दू हितों से अलग हैं ।" उन्होंने खुल कर जिन्ना की भाषा दुहराते हुये कहा कि बिलकुल अलग हैं । हिन्दू मुसलमान समान की नीति लागू होते ही मुस्लिमों का सपना अधूरा रह जायेगा और भारत हिन्दू राष्ट्र् की राह पकड़ लेगा । प्रवाह में यह भी कह गए कि यदि हिन्दू मुस्लिम समान होते तो पाकिस्तान क्यों बनता ? मैंने जब कहा कि अब तो आपको संतुष्ट हो कर शांति से रहना चाहिये ।उन्होंने विना किसी संकोच के कहा देखिये पंडित जी पाकिस्तान निर्माण का लक्ष्य
पाकिस्तान तक सीमित नहीं था ।

पाकिस्तान तो पड़ाव है हमे पाकिस्तान को केंद्र बना कर पूरे भारतीय उपमहाद्वीप का इस्लामी करण 2030 से 2050 तक कर देना है और इंशा अल्लाह यह काम होकर रहे गा कैसे होगा उसका भी प्लान या कहें Manifesto उन्होंने खुलकर पूरे विश्वास से विस्तार पूर्वक बताया । स्मृति के आधार पर उनके घोषणा पत्र को मैं शब्दान्तर के साथ आज प्रस्तुत कर रहा हूँ ( भाव तेरे ,शब्द मेरे ) की शैली में बिना किसी मिलावट के .....

" हँसी हँसी में पाकिस्तान ।
लड़ कर लेंगे हिंदुस्तान।।
गांधी नेंतब साथ दिया था।
नेहरू ने सहयोग किया था।।
अब तो सभी हमारे दास ।
दुष्ट पटेल न इनके पास।।
नहीं बचे काफिर शैतान ।
यही हमारा है अभियान।।
काश्मीर इस्लामी राज्य।
भारत कहता रहे अभाज्य।।
केरल यू पी और विहार ।
वंगदेश सब हैं आमार ।।
ममता माया या अखिलेश।
सब लेते हमसे आदेश ।।
हिन्दू सब बकरी बकरे हैं।
जीवित दिखते किन्तु मरे हैं।।
पद पैसा की घास खिलाओ।
क्रमशः इनको खाते जाओ।।
सेकुलर सभी गुलाम हमारे ।
ये सब के सब हैं बेचारे ।।
हिन्दुजनों में विषम विभाग ।
अपना ढपली अपना राग ।।
लड़ें दलित पिछलेअगड़े खुद ।
मरते को तैयार खड़े खुद।।
मोदी केवल क्या कर लगें ।
सेकुलर साथ हमारा देगें ।।
चीन पाक भी सब हैं साथ ।
हिंदु अकेले दिखें अनाथ ।।
दूर नहीं दिल्ली का ताज।
होगा जब इस्लामी राज ।।"


2) इस्लामीकरण का भारत पर कसता शिकंजा

" इंशाअल्ला हिंदुस्तान में बीजेपी छोड़कर सभी दल हमारी गिरफ्त में हैं । सभी मुसलमान एकजुट हमारे साथ हैं । 20 प्रतिशत मुस्लिम वोट के साथ यू पी के चुनाव में केवल 10 % वोट हमें एक दो जातियों के और चाहिए ,उसका इंतजाम सपा अथवा बसपा से हो जायेगा । और 28 से 30 % वोट से यू पी में सरकार बन जाती है । कोई एक कठपुतली सेकुलर कथित हिन्दू मुख्यमंत्री बैठा देना है और उसके वाद वंगाल ,केरल की तरह फिलहाल 2030 तक पर्दे के पीछे से शासन करना है । यह भी कह दिया गया है कि किसी भी चुनावी सभा में" वन्दे मातरम् "

और " भारत माता की जय" के नारे नहीं लगाये जायेंगे " "अंतरराष्ट्रीय मुस्लिम आतंकी' अजहर मसूद ', जैस ए मोहम्मद " वंगाल, केरल ,कश्मीर ,पश्चिमी यू पी की घटनाओं से
अजहर मसूद की घोषणा में काफी सार दीख रहा है पाकिस्तान के सभी आतंकवादी संगठनों ने 2030 से 2050 तक हिंदुस्तान को "हिन्दुमुक्त हिंदुस्तान " में रूपान्तरित कर देने की भी घोषणा की हुयी है ।

आज की संक्षिप पोस्ट इसी सन्दर्भ में प्रस्तुत है ....

" सेकुलर -मुस्लिम' 'कठ' गठजोड़ ।
दिया देश को इसने तोड़ ।।
'मजहब - जाति ' दुधारी आरी ।
इसने काटी जड़ें हमारी ।।
'वन्दे मातरम'् 'भारत माता' ।
सेकुलर कोई बोल न पाता ।।
' हिन्दुमुक्त ' हो हिंदुस्तान ।
यही ' ज़िहादी है अभियान' ।।

विशेष .....
' कठ' .... अटूट ,धूर्ततापूर्ण षडयंत्र ।
' वन्दे मातरम् ....' वैसे इस बार के चुनावों में सेकुलर दलों की सभाओँ में 'वन्दे मातरम् ' और 'भारत 'माता की जय' के नारे सुनाई नहीं पड़ते हैं ।
'ज़िहादी अभियान' .... पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के निर्देश में हिंदुस्तान के मुसलमानों के एकजुट समर्थन से संपूर्ण हिंदुस्तान को बहुस्तरीय षडयंत्री प्लान के अनुरूप हिन्दुमुक्त करने का कुटिल महा अभियान ।

टिप्पणी

क्रमबद्ध करें

© C2016 - 2020 सर्वाधिकार सुरक्षित Website Security Test