हिन्दी English


मन्त्री का है बोलता, कितना अच्छा काम

आज समाचार पढ़ा कि मुख्यमंत्री की मंत्रिपरिषद के प्रिय सदस्य मन्त्री 'माननीय गायत्री प्रसाद प्रजापति' के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश से गिरफ़्तारी वारन्ट जारी हुआ है ,जिसके अनुपालन में उत्तर प्रदेश सरकार की पूरी पोलिस उन श्रीमान् जी को खोज रही है ,किन्तु वह उनकी खोज खबर नहीं मिल पा रही है । जब मन्त्री ,जिसके साथ पुलिस कर्मी सुरक्षा में रहते हैं , नहीं पुलिस खोज पा रही है तब माफिया नामी अपराधियों को कैसे पकड़ पाती होगी ?इसका अनुमान सरलता से एक साधारण वुद्धि का प्रदेश का निवासी लगा सकता है कि उत्तर प्रदेश में किसका कैसा काम बोल रहा है ।

इसके साथ एक जो सबसे ज्यादा चुभने वाली वात है वह यह कि हिंदुओं में जिस किसी भी महिला से किसी के यौन सम्बन्ध बन जाते हैं । सम्बंधित पुरुष उस महिला के बच्चों के साथ अपने बच्चों जैसा व्यवहार करता है और यदि लड़की है ,तो उसके प्रति पुरुष का व्यवहार पुत्रिवत ही होता है ।,किन्तु यह व्यक्ति तो एकदम "विधर्मी अरब शेखों जैसा पतित पशु" बन गया ,जिसने सम्बंधित स्त्री की "बेटी का भी माँ के साथ ही यौन शोषण "किया ।

आज की पोस्ट इसी घिनौने दुष्कर्म की प्रतिक्रिया में उद्भूत हुयी है ......

" ऐसा अचरज है दिखा ,क्या दूँ इसको नाम !
मन्त्री का बोला पुनः , कितना अच्छा काम !!
कितना अच्छा काम , 'प्रजापति' ही 'दुष्कर्मी'।
संगति से है बना , 'मजहबी' पतित 'विधर्मी' ।।
आवारा अय्याश , कुकर्मी 'शेखों जैसा' ।
माँ - बेटी से 'सेक्स', चुभे मुझको कुछ ऐसा ।।"

विशेष ....
प्रजापति ...शासक ,मंत्री , राजा ।

दुष्कर्मी .... बलात्कारी ।

मज़हबी , विधर्मी ...हिन्दू धर्म के विरुद्ध ,अरबी इस्लामी।

शेखों जैसा .. अरब के मुस्लिम शेख अकूत धन के बल पर भारत आकर किसी मन पसन्द ग़रीब मुस्लिम औरत से मुताह करके उसका यौन शोषण करते हुये उस स्त्री की बेटी से भी शरियत के अनुरूप दूसरा विवाह ( मुताह ) कर स्थानीय काजी को भारी प्रलोभन देकर कर लेते हैं । शरियत के अनुरूप ये विवाह जायज हैं ,किन्तु हिन्दू धर्म में घोर पाप है । भारत में निवास अवधि समाप्त होने पर 3 तलाक कह दोनों को छोड़ कर चले जाते हैं । यहाँ प्रजापति द्वारा पीड़िता माँ बेटी के साथ ब्लैकमेलिंग के साथ वर्षों यौन शोषण उन्ही अय्याश अरब के मुस्लिम शेखों जैसा रहा है ।

सेक्स ....... यौन सम्बन्ध ।

टिप्पणी

क्रमबद्ध करें

© C2016 - 2020 सर्वाधिकार सुरक्षित Website Security Test